Blog

3 साल में 1 लाख रुपये के बना दिये 92 लाख रुपये, जानिए इस कंपनी के बारे मे

Aditya Vision कंपनी ने मात्र 3 साल में 1 लाख रुपये से बना दिये 92 लाख रुपये


Aditya Vision BSE Symbol Name: AVL

कंपनी Aditya Vision ने तीन साल में 1 लाख रुपये से 92 लाख रुपये कमाए. इस बड़ी उपलब्धि के पीछे इस कंपनी की सफल व्यवस्था है जो उनके व्यापार में बढ़ोतरी की गारंटी देती है. इस लेख में हम Aditya Vision की ये सफलता कैसे प्राप्त हुई, उनके व्यापार के मुख्य अंगों पर चर्चा करेंगे।

Aditya Vision कंपनी के बारे में:

कंपनी की स्थापना साल 1999 में हुई थी. Aditya Vision मल्टी ब्रैंड कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेल चेन का कारोबार करती है. Aditya Vision एक भारतीय कंपनी है. जो उन ग्राहकों की ज़रूरतों को पूरा करती है. जो घरेलू उपकरणों, अलग-अलग ब्रांडों के मोबाइल फोनों और अन्य संयंत्रों को खरीदने के लिए ऑनलाइन और ऑफ़लाइन स्थानों पर जाते हैं।

See More – आखिर डिविडेंड होता क्या है और हमें कैसे मिलता है? और कंपनियां डिविडेंड क्यों देती हैं?

Aditya Vision की सफलता की कहानी:

Aditya Vision के फाउंडर का मकसद ग्राहकों को अधिक से अधिक उत्पादों के माध्यम से संतुष्ट करना था. और वह इस मिशन को पूरा करने में कामयाब भी रहे. कंपनी ने ऑनलाइन और ऑफलाइन स्थानों पर नए ग्राहकों को अपनी बेस्ट सेवा प्रदान की है. Aditya Vision ने अपने उनके प्रकार के प्रोडक्ट लेक और उनके प्रोडक्ट में वेरायटी बढ़ा कर विभिन्न क्षेत्रों में अपने ब्रांड की स्थापना करके अपने व्यापर का विस्तार किया.

कंपनी ने ऐसे किया निवेशकों को मालामाल

Aditya Vision कंपनी ने शुरुवात में अपना शेयर साल 2016 में मात्र 15 रूपये पर लिस्ट किया था. उसके बाद साल 2020 में भी इसका प्राइस मात्र 17.2 रुपए था. फिर उसके बाद साल 2021 महामारी दौरान 46 रुपए के आस-पास था.किन्तु Aditya Vision ने जोरदार छलांग लगाईं और मात्र एक साल के में ही इसने ज़बरदस्त प्रॉफिट दिया इसने अभी हाल ही में 1845 रुपए के लेवल को छुआ था. हलाकि ये स्टॉक अभी निचे लेवल पर आ गया है. Aditya Vision का अभी प्राइस मौजूदा दौर में1,553.00 रुपए है. कंपनी के मौजूदा दौर में अभी 100 से भी ज्यादा स्टोर हैं इसके रिटर्न की बात करें तो इसने 3 साल में 107 गुना रिटर्न दिया है. Aditya Vision कंपनी का मार्केट कैप 1864 करोड़ रुपये है और फ्री फ्लोट मार्केट कैप केवल 447 करोड़ रुपये है.
अगर किसी इन्वेस्टर ने 6 महीने पहले Aditya Vision के शेयर में ₹1 लाख रूपये का इन्वेस्ट किया होता तो उसका पैसा आज ₹16.85 लाख रुपए हो गया होगा होता।और अगर ₹1 लाख का इन्वेस्ट एक साल पहले किया होता तो अब तक ₹32.14 लाख हो जाते। और 3 साल पहले अगर 1 लाख रुपये का निवेश किया होता तो अब तक 92 लाख रुपये बन गए होते.

 ध्यान दें

शेयर मार्किट में निवेश करना जोखिम के अधीन है.निवेश से पहले हमसे या अपने एक्सपर्ट एडवाइजर से सलाह ज़रूर लें.

अगर आप भी ऐसे स्टॉक लेकर लाभ कमाना चाहते हैं तो संपर्क करें और हमारे फ्री व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़े हमारा मोबाइल नंबर 9897563039 

मुझे Whatsapp और Instagram पर भी जॉइन कर सकते हैं

Whatsapp Link: whatsapp Now

Instagram Link: Stock Market Gurukul Instgram

Youtube Channel – Click Here to Watch Video

Whatsapp number: 9897563039

Watch Visuals:

NPCI Imposes 1.1% Fee on Rs 2,000+ Wallet-to-UPI Transactions

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call us Now stockmarketgurukul.in
Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/biwekxhq/stockmarketgurukul.in/wp-includes/functions.php on line 5420